news30express

इंदौर के जेम्‍स घाडगे सोनी लिव के आगामी शो ‘पहला प्‍यार <1% चांस’ में हमारा दिल जीतने आ रहे हैं..

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 

सोनी लिव के आगामी शो ‘पहला प्‍यार <1% चांस’ में एक्‍टर कृष राव द्वारा अभिनीत मुरलीधर शर्मा के जवानी में कदम रखने की कहानी है। मुरली अपने पारंपरिक जीवन से निकलकर पटना जैसे जीवंत शहर में आता है। वहाँ उसकी मुलाकात अपने प्‍यार, यानि नंदिनी सिन्‍हा से होती है, जिसकी भूमिका खूबसूरत एक्‍ट्रेस अरिस्‍ता मेहता ने निभाई है। मुरली को नंदिनी से तुरंत प्‍यार हो जाता है। हालात दिलचस्‍प तरीके से बदलते हैं, जब एक्‍टर जेम्‍स घाडगे द्वारा अभिनित विक्रम उनकी दोस्‍ती के बीच आता है।

‘पहला प्‍यार चांस’ में विक्रम सिंह की भूमिका निभाने को लेकर जब नये टैलेंट जेम्‍स घाडगे से बात हुई, तब उन्‍होंने कहा, ‘‘मैं इंदौर का हूँ और यह भूमिका मेरे लिये एक सपने के सच होने जैसी है। सोनी लिव परिवार का हिस्‍सा बनना मेरे लिये सम्‍मान की बात है। विक्रम को हर काम बेहतरीन ढंग से करना पसंद है और मैं भी ऐसा ही हूँ। विक्रम चाहता है कि उसके आर्मी ऑफीसर पिता को उस पर गर्व हो। अरिस्‍ता मेहता के साथ करके बहुत मजा आया। वह तीन साल से मेरी दोस्‍त हैं और सारे कलाकार किसी परिवार जैसे हो गये। मुझे यकीन है कि दर्शक इस प्‍यारी-सी प्रेम कहानी को देखना पसंद करेंगे, क्‍योंकि यह बहुत प्रासंगिक है।’’

यह सीरीज कहानियों के उस्‍ताद दिलीप झा ने लिखी है और इसमें पहले प्‍यार की मासूमियत और रोमांच को उसके विशुद्ध स्‍वरूप में दिखाया जाएगा। गौरतलब है कि दिलीप को पेचीदा और दिल को छू लेने वाली कहानियों में अपनी विशेषज्ञता के लिये जाना जाता है। आरएनडी फिल्‍म्‍स द्वारा निर्मित ‘पहला प्‍यार <1% चांस’ को रितेश मोदी का विशेषज्ञ मार्गदर्शन मिला है, जोकि उसके शोरनर हैं।

लिंक: https://www.instagram.com/reel/C9NMlTmots8/?igsh=MTFicGNqeTZ1dW1tZg==

‘पहला प्‍यार <1% चांस’ देखने का आनंद उठाएं, 5 अगस्‍त 7 बजे से सिर्फ सोनी लिव पर

admin
Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!