news30express

नगर पालिका परिषद के सभागार में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन………….

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

खबर देवरिया जिले से है जहाँ इस समय पूरे देश मे वैश्विक महामारी कोविड 19 को लेकर लॉक डाउन का दौर चल रहा है, वही शासन द्वारा मनोनित सभासद गणों का नगर पालिका परिषद के सभागार में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया है।
इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सदर सांसद डॉ रामपति राम त्रिपाठी के उपस्थिति में नगर पालिका स्थित सभागार में देवरिया शासन द्वारा मनोनीत नगर पालिका सभासदों को अपर जिलाधिकारी राकेश कुमार पटेल ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। शासन द्वारा नामित सभासद गणों में रमेश वर्मा, नित्यानन्द पाण्डेय, वीरेन्द्र कुमार सिंह, अरूणेश कुमार उर्फ मुन्ना राय व श्रीमती लीलावती विश्वकर्मा ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली।
इस अवसर पर सदर विधायक जन्मेजय सिंह, पालिका के अधिशासी अधिकारी सत्य प्रकाश सिंह, नगर पालिकाध्यक्ष श्रीमती अलका सिंह, पूर्व विधायक रविन्द्र प्रताप मल्ल, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ अन्तर्यामी सिंह, भाजपा नगर अध्यक्ष संजय पाण्डेय, भाजपा नगर महामंत्री दुर्गेश नाथ त्रिपाठी, नगर पालिका के सभासदो के साथ – साथ नव मनोनित सभासदगण
एवं तमाम नेता व अधिकारी गण उपस्थित रहे ।
इस सम्बन्ध में सदर सांसद डॉ.रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि शासन की तरफ से पांच मनोनित सभासदों का चयन हुआ है, जिसमे एक महिला भी सम्मिलित हैं। ये सभी लोग समाज सेवा संगठन के माध्यम से करते रहे हैं, इस लिये इनको समस्याओं का और समाज की आवश्यकताओं का प्राप्त अनुभव है ऐसे अनुभवी कार्यकर्ताओं को अवसर मिला है और मेरा विश्वाश भी है और मेरी अपेक्षा भी है कि ये सब लोग अपने कर्तव्य के पालन में जनता की कसौटी पर खरे उतरेंगे मै इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ।

admin
Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!