इस रथयात्रा में सेंको गोल्ड और डायमंड्स के साथ अपने घर को बनाए दिव्य..

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

4 जुलाई, 2024: रथ यात्रा के शुभ पर्व के अवसर पर सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स एक विशेष ऑफर शुरू करने जा रहा है। ग्राहकों के लिए सेंको द्वारा पेश की जा रही उत्तम ज्वेलरी अनुग्रह और सुंदरता की मिसाल पेश करती है। रथ यात्रा दुनिया भर में मनाई जाती है, लेकिन ओडिशा और पश्चिम बंगाल में यह पर्व सबसे प्रसिद्ध है और यह वर्ष का सबसे बड़ा उत्सव होता है।

सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स ने रथ यात्रा से प्रेरित होकर ज्वेलरी की एक विशेष श्रृंखला तैयार की है। ब्रैंड के कुशल कारीगरों द्वारा इन अद्वितीय ज्वेलरीज़ में विस्तृत डिज़ाइन्स शामिल की गई हैं, जिनमें देवताओं, रथों और शुभ प्रतीकों को उकेरा गया है। यह ब्रैंड हॉलमार्क वाले सोने का उपयोग करके प्रत्येक ज्वेलरी को बहुत सावधानी से बनाता है, जिससे वह पीढ़ी-दर-पीढ़ी चलती है और सदाबहार बनी रहती है।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, सुश्री जोइता सेन, डायरेक्टर और हेड- मार्केटिंग व डिज़ाइन, सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स, ने कहा, “रथ यात्रा की भावना को हमेशा के लिए जीवंत रखने के उद्देश्य से, सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स ने ज्वेलरी का आदर्श कलेक्शन पेश किया है, जो साधारण सजावट से परे है। प्रत्येक ज्वेलरी कला का नायाब उदाहरण पेश करती है, जिसे इस रथ पर्व के पवित्र सार को प्रतिबिंबित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। रथ यात्रा के लिए हमारी विशेष छूट का आनंद लें और भक्ति एवं बेजोड़ शिल्प कौशल से बनीं इन हस्तनिर्मित ज्वेलरीज़ को अपने जीवन में आशीर्वाद के रूप में स्वीकार करें, जो इस भव्य और दिव्य पर्व से आपको मिला है। इस रथ यात्रा में, सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स की अद्भुत ज्वेलरी डिज़ाइन्स के साथ अपनी भावना को जीवंत रूप दें।”

अपने ग्राहकों के रथ यात्रा के अनुभव को सबसे विशेष बनाने के लिए, सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स, डायमंड वैल्यू पर 10% तक की छूट और मेकिंग चार्ज पर 25% तक की छूट दे रहा है। इतना ही नहीं, गोल्ड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 35% तक की छूट और पुराने गोल्ड को एक्सचेंज कराने पर 0% की कटौती भी दे रहा है। इन ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए www.sencogoldanddiamonds.com विज़िट करें। यह हमारी खूबसूरत ज्वेलरीज़ का अनुभव करने और रथ यात्रा को भव्यता के साथ मनाने का एक शानदार मौका है।

admin
Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!