news30express

कोतवाल लोकेश भाटी व चौकी प्रभारी रामपाल की मेहनत रंग लाई..पुलिस मुठभेड़ के वाद दो सातिर लुटेरे दबोचे, अवैध असलाह और बाइक बरामद, लंबा चौड़ा है अपराधिक इतिहास……विष्णु नागर

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 

हाथरस जनपद के पुलिस अधिक्षक के आदेश को सही मायने में अमली जामा पहनाने के लिए कोतवाली सदर प्रभारी लोकेश भाटी, व सदाबाद गेट चौकी प्रभारी रामपाल सिंह, की जी तोड़ मेहनत और बेहतर सुरागरसी के चलते बीती रात नबीपुर बंबा के पास से मुठभेड़ के वाद, दो सातिर अपराधियों को दबोचने में सफलता हासिल की। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से अवैध असलाहो के अलावा एक मोटर साइकिल बरामद की है। अगर इन बदमाशो को नही पकड़ा जाता तो निश्चित यह किसी बड़ी लूट की घटना को अंजाम दे सकते थे,इन्होंने कुछ महीने पहले एक एजेंट से लूट की थी। दोनो का अपराधिक इतिहास भी बहुत बड़ा है, इन पर दर्जनों अपराधिक मुकदमे विचाराधीन है।

 

अपको बता दे की पुलिस अधीक्षक हाथरस देवेश कुमार पाण्डेय के आदेशानुसार अपराधियों की गिरफ़्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक हाथरस के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी नगर के कुशल नेतृत्व में थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा नवीपुर बम्बा के पास से लूट की फ़िराक में 02 अभियुक्तो को पुलिस मुठभेड के दौरान गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है । जिनके कब्जे 01 तमंचा 315 बोर व 04 जिन्दा कारतूस एवं 01 खोखा कारतूस 315 बोर एवं एक मोटरसाईकिल नं0 UP 86 AH 7443 बरामद हुई है। गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया गया कि वह रात्रि के समय रोड पर, सुनसान जगह पर आने जाने वाले व्यक्तियों को रोककर उनसे लूटपाट कर भाग जाते है तथा जो भी रुपए मिलते है उनको बराबर बांट लेते हैं। यह भी बताया गया कि इसी रोड पर 06-07 माह पूर्व एक कलैक्शन एजेंट के साथ लूट की घटना कारित की गई थी जिसमें पुलिस द्वारा पकड लिया गया था। पकड़े गए अपराधियों ने अप अपने नाम,अंकित कुमार पुत्र आनंद कुमार निवासी नगला अलगर्जी थाना हाथरस गेट जनपद हाथरस ।
तथा दूसरे ने अपना नाम गगन पुत्र जयकिशोर निवासी ग्राम मीतई थाना चन्दपा जनपद हाथरस।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!