news30express

दहेज के भूखे ससुरालियों ने बिबाहित की कर दी हत्या..स्कार्पियो कार की कर रहे थे मांग..पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की……..विष्णु नागर

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 

जनपद हाथरस के कस्बा लाडपुर में दहेज लोभी पति व ससुरालीजनों ने अपनी बहु की हत्या कर दी। हत्या हो जाने की खबर से मृतका के परिजनो में कोहराम मचा हुआ है। पिता ने भनक लगते ही पुलिस को बुला लिया,जिसने शब को कब्जे लेकर पोस्ट मार्टम को भेजने के वाद आरोपियों की तलाश सरगर्मी से शुरू कर दी है। मृतका के पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर देने के पीछे दहेज में स्कॉर्पियो कार की मांग पूरा न होने का आरोप लगाया है।

*मृतका के पिता ने लगाए गंभीर आरोप*

आपको बता दे की यह सनसनी खेज दहेज हत्या के घटना थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव लाडपुर की है। घटना की जानकारी देते हुए थाना हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला चोखा निवासी धर्मवीर सिंह ने बताया की मेने अपनी पुत्र नीतू की शादी जक्शन क्षेत्र के गांव लाडपुर निवासी शोरभ सिंह पुत्र धर्मेंद्र के साथ चार साल पूर्व बड़ी धूमधाम से की,उसका वैवाहिक जीवन खुशहाल था, दो बच्चे भी है,उसके एक लडका एक लडकी,मगर कुछ महीनो से दहेज में स्कॉर्पियो कार की मांग शुरू कर दी, मैने असमर्थता जताई तो मेरी बेटी को आए दिन प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। बीती रात मेरी पुत्री की हत्या फांसी लगा कर पति व उसके ससुरालियों ने कर दी,मुझको रात लगभग एक बजे मालूम पड़ा उसके वाद पुलिस को सूचना दी,में जिला अस्पताल पहुंचा,डाक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया तो पति आदि लोग बेटी के शब को लेकर चले गए,कुछ समय वाद पुलिस गांव पहुंची और शब अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम को भेज दिया है। पुलिस इस घटना को लेकर काफी गंभीरता से जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द करेगी,आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस लगी हुई है।

*मृतका के फोटो में गर्दन पर है निशान*

मृतका नीतू के पिता धर्मवीर सिंह ने अपनी बेटी का फोटो दिखाते हुए फफक,फफक कर रोते हुए बताया की फोटो में मेरी बेटी के गर्दन पर चोट के निशान है,यह निशान चीख चीख कर कह रहे है की उसकी फांसी लगा कर हत्या की गई है और पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हो जाएगा। उसने पुलिस पर पूरा भरोसा जताते हुए कहा की पुलिस मुझको न्याय दिलाएगी और आरोपियों को जेल भेजेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!