news30express

पूर्व सपा विधायक दीपनारायण सिंह ने सौ टीमों को दी जिम्मेदारी, घर-घर जाकर बंधवाएंगे राखी: रिपोर्ट- मनोज कुमार निराला

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 


मोंठ- बुधवार को 1000 बहनों से राखी बंधवाने को लेकर नगर स्थित टीकाराम यादव स्मृति महाविद्यालय में पूर्व विधायक गरौठा दीपनारायण सिंह यादव ने अपने तमाम समर्थकों की एक बैठक का आह्वान किया। जिसका आयोजन महाविद्यालय प्रांगण में किया गया। समर्थकों को संबोधित करते हुए दीपनारायण सिंह यादव ने कहा- हम और आप ने मिलकर 1000 कन्याओं का विवाह संस्कार पूर्ण कराया और उन्हें अपनी बहन माना।

हम प्रतिवर्ष सावन के पावन अवसर पर अपनी बहनों से राखी बंधवा कर भव्य रुप से यह त्यौहार मनाते थे। बताया कि पिता का देहांत होने के बाद जिसे हम एक उत्सव के रूप में आयोजित नहीं करेंगे परंतु उनके घर पर जाकर राखी बंधवाते हुए अपना भ्रातृ धर्म निभाएंगे। लोगों ने समर्थन की बात कही।

 

जिस के संबंध में मीडिया को जानकारी देते हुए दीपनारायण सिंह ने बताया कि पिता का देहांत होने के बाद हमारे समर्थक हमारी 1000 बहनों के घर-घर जाकर राखी बंधवाएंगे। जिसके लिए करीब 100 टीमों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिनके हाथों से प्रेम स्वरूप मेरे उपहार व मिठाईयां उनके घर तक पहुंचाई जाएंगीं।

 

बताया कि इस बैठक का दूसरा प्रयोजन समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान को गति देना भी है। लोगों को समाजवादी पार्टी की विचारधारा से जोड़ते हुए उन्हें सदस्यता दिलाने का जिम्मा हम समाजवादी कार्यकर्ताओं ने अपने हाथ में लिया है।


रिपोर्ट- मनोज कुमार निराला 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!