news30express

पत्रिका से सिनेमाई वास्तविकता तक: रणबीर कपूर के साथ अपनी अगली रिलीज ‘एनिमल’ से पहले अंशुल चौहान ने एक भावुक नोट लिखा..

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 

हममें से कुछ लोग अपने सपनों को अपनी पत्रिका में लिखकर और अधिक उत्साहपूर्वक प्रकट करके उनकी पुष्टि करना पसंद करते हैं। हाल ही में अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘तेजस’ से दिल जीतने वाली अंशुल चौहान ने इंस्टाग्राम पर ‘एनिमल’ निर्देशक, संदीप रेड्डी वांगा के साथ अपनी बातचीत का स्क्रीन कैप्चर साझा किया।

पोस्ट में, अंशुल को अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए देखा जा सकता है जिसमें उन्होंने दस बड़े सपने लिखे हैं जो अभी सच होने बाकी थे, जिसमें रणबीर कपूर का सह-अभिनेता होना उनमें से एक था। यह खूबसूरत अभिनेता अगली बार रणबीर कपूर-अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

अंशुल ने साझा किया, “यह खूबसूरत रहा है। मैं हमेशा रणबीर कपूर के साथ अभिनय करना चाहता था ताकि मैं उनकी प्रतिभा को व्यक्तिगत रूप से देख सकूं। जाहिर है, सपने सच होते हैं यदि आप खुद पर विश्वास रखते हैं और प्रक्रिया पर भरोसा करते हैं। इसमें कुछ समय लग सकता है समय या शायद इससे भी अधिक, लेकिन हमारा काम अपनी गति से अपने सपने या लक्ष्य के लिए वह करते रहना है जो हमें करना चाहिए। इस भूमिका के लिए मेरे बारे में विचार करने के लिए श्री संदीप रेड्डी वांगा का आभारी हूं। ‘एनिमल’ को लाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। श्रोता।”

‘एनिमल’ के अलावा, अंशुल ने हाल ही में कुछ बड़ी फिल्में भी साइन की हैं और कुछ अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। ‘तेजस’ में एक लड़ाकू पायलट के रूप में उनके अभिनय के बाद, आगामी परियोजनाओं में एक अभिनेता के रूप में उनकी रेंज देखना रोमांचकारी होगा।

admin
Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!