news30express

गांव किदौली में नामजद युवकों ने,दो युवकों पर बोला हमला, दोनो घायल,एक युवक को गोली व दूसरे को चाकू मारना परिजनो ने बताया…विष्णु नागर

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 

जनपद हाथरस के गांव किदौली में हुए कबड्डी, टूर्नामेंट के फाइनल मैच के दौरान राविबार को हुए झगड़े की रंजिश को लेकर आज दिनदहाड़े नामजद लोगो ने एक युवक को गोली मार दी और उसके साथी के चाकू मार कर घायल कर दिया। इस घटना की खबर से गांव में अफरा तफरी मच गई,दोनो घायलों को पुलिस ने तुरंत जिला अस्पताल पहुंचा दिया है। पुलिस भी मौजूद रही,जिसने परिजनो से जानकारी करने के वाद आरोपियों की तलाश सरगर्मी से शुरू कर दी है। डाक्टर दोनो को घायल बता रहे है,जिसको गोली लगना बताया गया है उसके एक्सरे कराए जा रहे है ताकि स्थित साफ हो सके।

आपको बता दे की थाना हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र के गांव किदोली में हुए कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान गांव के नामजद युवकों ने वासिद पुत्र जाकिर के साथ मारपीट कर घायल कर दिया था। बताया गया की उसी रंजिश के चलते आज वासिद का बड़ा भाई साकिर पुत्र जाकिर निवासी किदोली हाल निवासी तहसील के सामने अपने दोस्त लखन सिंह पुत्र शिशुपाल सिंह निवासी चंतापुर को साथ लेकर पशुओं को चारा लेने गांव के बाहर खेत से चारा लेने को गया था,दोनो दोस्त खेत से लोट कर आ रहे थे की गांव के पास नहर पुल के पास गांव के नामजद युवक मिल गए वह गिनती में चार बताए गए है,वह मिल गए और दोनो पर धावा बोल दिया। इस झगड़े की खबर मिलते ही गांव में अफरा तफरी मच गई,इसी दौरान थाना हाथरस गेट प्रभारी गौरव सक्सेना भारी फोर्स के साथ घटना स्थल पर आ गए,दोनो घायलों को बागला जिला अस्पताल उपचार के लिए भर्ती करने के बाद घायल के परिजनो से पूछताछ कर तुरंत फोर्स आरोपियों को पकड़ने के लिए रबाना हो गई। परिजनो के अनुसार साकिर के हाथ में गोली लगना बताया गया है,डाक्टर उसके एक्सरे कराए है ताकि गोली लगने की वस्तु स्थित स्पेस्ट हो सके गोली निकल गई है अथवा बाजू में फसी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!