news30express

बिजली चोरी करवाने वाले दो लोगो को बिजिलेंस ने पकड़ा, केसे चल रहा था खेल, कौन-कौन है शामिल,जांच जरूरी….विष्णु नागर

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 

जनपद हाथरस में विधुत मीटर में चिप लगाकर बिजली चोरी कराने वाले दो लोगो को बिजिलेंस टीम ने दबोचने में सफलता हासिल की है। यह सातिर लोग सालो से बिजली विभाग को लाखो रुपए रोजाना का चूना लगबाते चले आ रहे थे,और बिजली विभाग  कुंभकर्णी नीद सोता रहा। इस रेकिट में कितने लोग शामिल रहे है, उनको पकड़ना जरूरी हो गया है।

 

भाजपा किसान नेता ने पकड़वाया

आपको बता दे की शहर की बशुधरा कालोनी निवासी पी के चौहान भाजपा नेता की सजगता के चलते इतने बड़े गोरख धंधे का खुलासा हुआ उन्होंने इस धंधे की खबर बिजली विभाग के एम डी को खबर दी थी। बताया गया है की एम डी ने विभाग की बिजीलेंस टीम को इस रेकिट को पकड़ने के लिए लगा दिया,टीम ने बहुत ही गुपचुप तरह से अपने रेकिट को लगा दिया और बीती रात उनकी मेहनत रंग लाई दो लोगो को मैय सबूतो के साथ गिरफ्तार के लिया,इस खबर के बाद समूचे हाथरस में अफरा तफरी का माहोल पैदा हो दर्जनों लोग इस रेकिट के पकड़े गए दोनो सरगनाओं को देखने के लिए उत्सुक थे। विभाग दोनो के विरुद्ध कार्यवाही कराए जाने के लिए लगा हुआ है।

केसे कराते थे चोरी, लोग केसे करते थे विश्वास

बिजली विभाग को करोड़ रुपया का चूना लगाने वाले है कौन-कौन और अभी तक क्यो नही पकड़े गए ..जानकारी की माने तो पकड़े गए मोनू ठाकुर निवासी बाला पट्टी का एक भाई बिजली महकमे में ठेकेदार और अच्छी खासी पकड़ रखने वाला है तथा गोपाल अग्रवाल निवासी नगला अलगर्जी भी चर्चित चेहरा रहा है,। यह दोनो अकेले नहीं है इनके संरक्षण दाता भी है अगर सही मायने में उच्च स्तरीय जांच हो तो और लोगो के चेहरों से नकाब उतर सकता है। इस धंधे लिप्त जितने लोग है उनमें से एक भी सबिंदा अथवा बिजली विभाग में तैनात नहीं है सिर्फ और सिर्फ महकमे में पकड़ रखने वाले लोगो की वजह से आम शहरी इनको बिजली विभाग में तैनात समझता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!