स्वास्थ्य महकमे की तूफानी छापामार कार्यवाही संदेह के घेरे में..चर्चित मुस्कान हॉस्पिटल में फिर हुई एक मौत..परिजनो ने की तोड़फोड़…..विष्णु नागर

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 

जनपद हाथरस की तहसील सिकंदराराऊ के चर्चित मुस्कान हॉस्पिटल में फिर हुई उपचार के दौरान महिला की मौत। पूर्व में भी कई मरीजों की जा चुकी है यहां जान,गुस्साए परिजनो ने हंगामा करते हुए हॉस्पिटल में तोड़फोड़ की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगो को शांत किया। सबसे बड़ा सवाल यह है की आखिर यह हॉस्पिटल किसके आशीर्वाद से चल रहा है,कई बार कार्यवाही के बाद बंद होता है और फिर खुल जाता है। यह जांच का विषय है।

आपको बतादें की हाथरस के सिकंदरा राऊ कस्बे में मुस्कान हॉस्पिटल के नाम से एक नर्सिंग होम संचालित है, जिसमें पूर्व में भी आधा दर्जन लोगों की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो चुकी है। अधिकारियों के द्वारा पूर्व में इस अस्पताल को कई बार सील किया जा चुका है लेकिन क्या कारण है जो हर बार इस अस्पताल को फिर मरीजों का इलाज करने और उनकी जान से खिलवाड़ करने की अधिकारियों द्वारा छूट दे दी जाती है। ताजा मामला आज का है यहां एक महिला सीमा पत्नी शिशु पाल निवासी एटा उम्र 32 को उपचार के लिए भर्ती कराया गया परिजनों का आरोप है कि महिला की उपचार के दौरान अस्पताल में ही मौत हो गई,आरोप है कि डॉक्टर के द्वारा सबको बिना पंचनामा भरवाये पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया,जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा किया अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी। हंगामे की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसके द्वारा समझा-बुझाकर आक्रोशित परिजनों को शांत किया गया बड़ा सवाल यह है कि आखिर इस मुस्कान हॉस्पिटल पर अधिकारियों के द्वारा आज तक कोई ठोस कार्रवाई क्यों नहीं की गई और क्यों हर बार मरीजों की जान से खिलवाड़ करने के लिए इस अस्पताल को चालू करवा दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!