news30express

तेज रफ्तार का कहर,ट्रक चालक ने तीन बाइक सबारो को रौंदा,एक महिला की मौत,एक घायल,घटना सी सी टी बी कमरे में हुई कैद……..विष्णु नागर

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 

जनपद हाथरस में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला,इस घटना का लाइव विडियो सी सी टी बी में कैद हो गया। एक लापरवाह ट्रक चालक तीन बाइक सवारो को रौंदता हुआ चला गया,इस घटना में एक महिला की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत, और एक युवती को गंभीर रूप से घायल हो गई,जिसका उपचार जारी है। मृतका अपने भाई और ननंद के साथ बाइक से सादाबाद सोपिंग करने आ रहे थे। पुलिस ने शब को पोस्ट मार्टम को भेजने के वाद कुछ ही समय में आरोपी ट्रक को पकड़ लिया है।

 

आपको बता दे की सहपऊ क्षेत्र के गांव सलेपुर चंदवार निवासी परवीन पत्नी प्रताप सिंह अपनी ननद तथा भाई महेश के साथ बाइक से सादाबाद सोपिंग करने किए आ रहे थे की सादाबाद जलेसर मार्ग स्थित नगला कच्छी के पास तेज गति से आ रहे ट्रक चालक ने तीनो को टक्कर मार दी और भाग गया। घटना को देखकर राहगीर आ गए सूचना पुलिस को दे दी,यह सारी घटना एक सी सी टी बी कमरे में कैद हो गई, प्रबीन ने घटना स्थल पर दम तोड़ दिया, और ननंद को पुलिस ने उपचार के लिए सादाबाद भेज दिया। शव को पोस्ट मार्टम को भेजने के बाद फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी ट्रक को गांव मढाका के पास से पकड़ लिया है। मौत की खबर के बाद मृतक के मायके तथा उसकी ससुराल गांव रघनिया थाना हाथरस गेट में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!