news30express

इश्क मिजाम पति को रखैल पत्नी के घर पीटा,दो बच्चो का हैं पिता,सगी पत्नी नदारत रखैल पत्नी अस्पताल में है साथ…….विष्णु नागर

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 

जनपद हाथरस में एक इश्क मिजाम पति को चोरी छिपे रखैल पत्नी से इश्क लडाना भारी पड़ गया, रात्री को उसकी लोगो ने जमकर धुनाई कर डाली। घायल का पिता रखैल पत्नी की को घटना का राजदार बता रहा है तो वही रखैल पत्नी ने अपने प्रेमी पति को शराब पीकर खुद को घायल करना बता रही है, जबकि लोग दबी जुबान से कह रहे थे की रखैल के साथ रंगरलियां मनाते हुए सगी पत्नी ने पिटवाया है। उपचार के दौरान रखैल पत्नी उसकी देखभाल कर रही है और सगी पत्नी नदारत थी सिर्फ पिता साथ है वह सगी पत्नी को निर्दोष बता रहा है।

 

आपको बता दे की थाना हाथरस गेट क्षेत्र के रानी का नगला निवासी मनोज पुत्र रत्न लाल शादी शुदा है और दो बच्चे है,उसने अपनी इश्क मिजाजी की गरज से एक युवती की अपने प्रेम जाल में फसा लिया और अपने अपको कुंवारा बताते हुए उसको रखैल पत्नी बना कर विष्णुपुरी में किराए पर रहने लगा। बताया गया की पत्नी को पति की करतूत की जानकारी हो गई,और वह उसको बहुत समझाया मगर वह नही माना,वह चोरी छिपे अपनी रखैल के साथ सारी हदों को पार करता रहा। बताया गया की रात्री को उसकी अज्ञात कारणों के चलते किसी ने धुनाई कर डाली जिससे उसको गंभीर चोट आई तो लोगो ने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार जारी है। घायल के साथ देखभाल कर रहे पिता रत्न लाल ने बताया की इसको रखैल पत्नी के पर किसी ने पीटा है सगी पत्नी घर पर हैं,इसके साथ किया घटना हुई है इसका सारा राज रखैल के पास है वही रखैल से पूछा गया तो उसने बताया की उसने अपने अपको कुंवारा बताते हुए मुझसे प्रेम किया में इसके साथ रहने लगी,मुझको लंबे अर्से बाद मालूम पड़ा की यह शादी शुदा है और इसके दो बच्चे है फिर भी मेने इसको स्वीकार कर लिया,यह रात को नशे की हालत में थे और खुद सर में ईंट मार कर घायल किया है। अब दिलचस्प घटना के राज से पर्दा उठाएगा घायल पति वह अभी अचेत है। मजेदार पहलू यह है की,पिता रखैल पत्नी,तथा सगी पत्नी कोई भी इस मामले में पुलिस पुलिस के पास जाना नहीं चाह रहा है, क्यों की पुलिस सारे खेल को खोल कर रख देगी इस बात का डर है सभी को।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!