news30express

अन्ना जानवर को बचाने में खाई में पलटा ट्रक, दो घायल: रिपोर्ट- मनोज कुमार निराला 

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

मोंठ- कोतवाली क्षेत्र के नेहरूनगर नेशनल हाईवे पर अन्ना जानवर को बचाते वक्त एक डंपर खाई में जा गिरा। जिसके क्लींजर और चालक घायल हो गए। दोनों को सीएससी मोंठ में उपचार दिया गया।

खाई में गिरा डम्पर

    घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार करीब 4:00 बजे मोंठ कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 27 नेहरू नगर के नजदीक, कानपुर से झांसी की ओर जा रहा एक डम्पर अन्ना जानवर को बचाते वक्त खाई में जा गिरा। जिसका चालक (महेन्द्र) और परिचालक (सोनू) दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, और ट्रक की टक्कर से गाय को भी चोट आई है। घटना की सूचना राहगीरों ने एंबुलेंस को दी, मौके पर पहुंची एंबुलेंस के माध्यम से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोंठ में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार दिया। हालत गंभीर होने पर झांसी रेफर कर दिया है।

घटनास्थल पर घायल परिचालक

     गौरतलब है कि नेशनल हाईवे पर घूम रहे अन्ना जानवर आने जाने वाले वाहनों के लिए समस्या बनते जा रहे हैं। जिस ओर सेमरी टोल प्लाजा कर्मियों का कोई ध्यान नहीं है। बता दें नेशनल हाईवे पर आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती हैं। जिनमें लोग काल के गाल में समा जाते हैं। इन दुर्घटनाओं से जहां मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है, वही घायलों की संख्या आसमान छू रही है। वाहनों से सेमरी टोल प्लाजा पर शुल्क वसूली की जाती है परंतु सुविधाओं की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जाता। कभी वाहनों से टकराकर अन्ना जानवर मरते हैं, तो कभी अन्ना जानवरों की वजह से वाहन सवार या तो घायल होते हैं या दम तोड़ देते हैं। देखना होगा लापरवाह सेमरी टोल कर्मचारी इस ओर ध्यान देते हैं या सब यूं ही चलता रहेगा।


रिपोर्ट- मनोज कुमार निराला 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!