news30express

बम्हरौली गोलीकांड से जुड़ा एक और अपराधी तमंचे सहित गिरफ्तार, पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा: रिपोर्ट- मनोज कुमार निराला 

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 

मोंठबुधवार को कोतवाल संजय कुमार गुप्ता के निर्देशन पर मोंठ पुलिस के जवानों ने बम्हरौली गोली कांड से संबंधित अपराधियों की रेकी करने वाले एक युवक को 315 बोर तमंचा तथा एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

        गौरतलब है कि बीते दिनों पहले मोंठ के ग्राम बम्हरौली के आजाद नगर मोहल्ला में मामूली कहासुनी के चलते बाइक सवार करीब आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने एक महिला और दो युवकों को गोली मार दी थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से एक बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आया था। घटनास्थल पर एसएसपी शिवहरी मीणा, भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे थे। कोतवाल संजय कुमार गुप्ता तभी से गंभीरता पूर्वक अपराधियों की धरपकड़ में जुट गए थे। 

   बुधवार सायं करीब 5:30 बजे, उपनिरीक्षक अवधेश कुमार एवं कॉन्स्टेबल शिववीर, क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। तभी कुम्हरार पावर हाउस के नजदीक, पुलिस को आता देख एक युवक अचानक भागने लगा। जिसकी संदिग्ध गतिविधि के कारण पुलिस को उस पर शक हुआ और घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। जब उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से 315 बोर तमंचा और एक जिंदा कारतूस मिला। जिसे पकड़ कर थाना लाया गया। 

      प्रभारी निरीक्षक गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त हरिमोहन पुत्र बालाप्रसाद, कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नेहरूनगर का निवासी है। हरिमोहन, बीते दिनों पहले बम्हरौली गोली कांड को अंजाम देने वाले बदमाशों की रेकी करता था। 15 जुलाई को इसी ने उन बदमाशों को बुलाया था, जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे थे, परंतु ग्राम बम्हरौली में मामूली कहासुनी से उत्पन्न विवाद में उलझ गए। 

     कोतवाल संजय कुमार गुप्ता ने कहा मोंठ पुलिस हर प्रकार से क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने की कोशिश कर रही है। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। अपराधी आज नहीं तो कल पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

पुलिस की सक्रियता से क्षेत्र में मोंठ पुलिस की सराहना की जा रही है।


रिपोर्ट- मनोज कुमार निराला 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!