news30express

अज्ञात चोर धोखाधड़ी कर चोरी कर ले गए गुल्लक समेत 35000 की नकदी: रिपोर्ट- मनोज कुमार निराला 

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 


मोंठ- कस्बा के शाहपुर स्टैंड के पास फुटकर गल्ला व्यापारी के साथ धोखाधड़ी करके बाइक सवार दो अज्ञात चोर गुल्लक समेत 35 हजार रुपए चोरी कर ले गए। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर, तलाश में जुटी है।

 

घटना के संबंध में मोंठ के महावीरन पुरा मोहल्ला निवासी प्रेम नारायण अग्रवाल पुत्र श्यामाचरण अग्रवाल ने पुलिस को लिखित तहरीर के माध्यम से अवगत कराया। बुधवार की शाम करीब 6:30 बजे वह अपनी दुकान पर बैठे थे। तभी बाइक सवार दो लोगों ने कहा कि उन्हें चना बेचना है। चने का भाव पूछ रहे उक्त व्यक्तियों ने पानी मांगा तो प्रार्थी पानी लेने चला गया। तभी दोनों गुल्लक उठा कर भाग गए।

 

बता दें उक्त घटना घटित होने के बाद इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता और कस्बा इंचार्ज अरविंद कुमार ने मौके पर पहुंचकर मामले को जाना। कस्बे की दुकानों के सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गए।

 

गौरतलब है कि व्यापारियों के साथ चोरियों का सिलसिला गतिमान है। जहां पुलिस यह घटनाएं रोकने में नाकाम है,वही व्यापारी भी लापरवाही करने से बाज़ नहीं आ रहे। विगत दिनों पहले भी लापरवाही के चलते व्यापारी की दुकान के पास खड़ी स्कूटी से चोर ने करीब डेढ़ लाख की नगदी चोरी कर ली थी। जिन्हें पुलिस आज तक नहीं पकड़ पाई। जनता में पुलिस की नाकामी और व्यापारियों की लापरवाही चर्चा का विषय बने हैं।


रिपोर्ट- मनोज कुमार निराला 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!