निस्वार्थ सेबा संस्थान ने एक बेटी की और कराई शादी…. विष्णु नागर.

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 

जनपद हाथरस मे लगातार गरीबो की सेवा का संकल्प का दृण विश्वास और दिल में खुशी,मगर चेहरे पर गम की परछाई होती है,कठोर दिल बाप भी रो देता है,जब बेटी की विदाई होती है,जैसी सायरी को साकार मे जूटी संस्था ने एक नेकी और कमाई है। एक गरीब बेटी के हाथ और पीले कराये है।

आपको बतादे की परोपकार सेबा का भाव विभोर करदेने वाली भावना के साथ निस्वार्थ सेवा संस्थान हमेशा ही बेटी की शादी के कन्यादान में सहयोग के लिए तत्पर रहता है।
इसी क्रम में एक परिवार जो हाथरस के चांदपा गांव में रहता है और आर्थिक रूप से काफी कमजोर है,जिनका बाल काटने का काम था।इसकी जानकारी प्राप्त होने निस्वार्थ सेवा संस्थान परिवार की एक टीम ने उनके यहां जाकर इंस्पेक्शन किया और पाया वास्तव में उन्हें मदद की आवश्यकता है।तत्काल प्रभाव से बैठक कर उस बिटिया के कन्यादान के लिए 1 बेड,1गद्दा,2 तकिए,2 चादर सेट,1 फर्राटा पंखा, 5 साड़ी,1प्रेस,1 बाउल सेट,1 हाथ वाला जूसर,2 ज्वैलरी सेट,के साथ साथ बिटिया के रोजमर्रा में इस्तेमाल का सामान वहां तक पहुंचाया गया।बिटिया के पिता की आंखें सामान देखकर खुशी की वजह से नम हो गई।उन्होंने निस्वार्थ सेवा संस्थान का बहुत आभार व्यक्त किया और कहा जब तक निस्वार्थ सेवा संस्थान का सहयोग हम लोगों के पास तक तब तक कोई भी बेटी किसी बाप पर बोझ नहीं है।
उक्त कार्यक्रम में अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, सचिव नीरज गोयल,प्रवक्ता हिमांशु गौड़, सहसचिव वैभव अग्रवाल,सदस्य ध्रुव कोठीवाल,सुभाष उपाध्याय आदि का विशेष सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!