सालों से बंद पड़े नलकूप के बोरिंग मे युवक गिरा, प्रशासनिक अमला रहा मौजूद, चार घण्टे की मशक्त के बाद निकल,उपचार जारी. विष्णु नागर.

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 

जनपद हाथरस की बाटर बर्कस कालोनी की झाड़ियों मे सालों से बन्द पड़े नल कूप की बोरिंग मे एक युवक गिर पड़ा। इस घटना की खबर से समूचे प्रशासन मे हड़कम्प मचा गया। फायर विग्रेड, तथा पुलिस बल ने जेसीबी आदि की मदद से लगभग चार घण्टे की मशक्त के बाद युवक को शकुशल निकाल कर अस्पत्ताला मे भर्ती कराया। युवक को निकल आने के बाद घटना स्थल पर मौजूद जिले भर के अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

 

आपको बात दे की शहर की बाटर बर्कस कार्यालय और कालोनी के मध्य झाड़ियों मे सालों से बन्द पड़े नल कूप की बोरिंग की पाइप मे रात्री लगभग साडे आठ बजे बेलनशाह कोठी निवासी शिबा कुशवाह पुत्र उदल सिंह उम्र 19 साल अचनाक गिर पड़ा, खबर लोगो को मिली तो खुद प्रयास किये मगर सफलता नही मिली तो फायर बिग्रेड और पुलिस को सूचना दे दी। इस खबर के बाद दर्जनों की तादात मे लोगो के अलाबा जनपद भर के प्रशासनिक अधिकारी आ गए, घण्टो की मशक्त के बाद बोरिंग से युवक को निकाला उसके वाद सभी ने राहत की सांस ली। इस युवक को बागला जिला अस्पत्ताला मे उपचार को भर्ती कराया है। बताया गया की यह युवक नशेडी था हो सकता है वह छिप कर नशा करने गया और बोरिंग के पाइप मे गिर पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!