उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम, व प्रदेश अध्यक्ष,एवं मंत्री ने स्वर्गीय रामबीर उपाध्याय को शोक श्रद्धा सुमन अर्पित किए…..विष्णु नागर

Share:

Facebook
Twitter
WhatsApp
Email
Telegram
LinkedIn

 

जनपद हाथरस में आज उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक तथा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी,एवं केविनेट मत्री स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे। यह सभी हाथरस के जनपद जनक पूर्व ऊर्जा मंत्री स्वर्गीय रामबीर उपाध्याय को शोक श्रंधाजली देने उनके आवास पर पहुंचे। सभी ने नम आंखों से शोक श्रद्धा सुमन अर्पित किये और शोलागुल परिवार को सांत्वना दी।

 

आपको बता दे की हाथरस के रामबीर उपाध्याय जो की राजनेतिक गलियारों में भारी लोकप्रिय और चर्चित चेहरा रहे थे,वह बसपा के शासन काल में काबिना मंत्री के साथ साथ बसपा में तीसरे नम्बर के नेताओ में सुमार रहे थे।इसके अलावा वह ब्राह्मणों के भी नेता थे। उनका लंबी बीमारी के कारण सवर्गवास हो गया,उनकी मौत के वाद हाथरस के साथ साथ उनके समर्थकों में गमगीन माहौल रहा है। उनके आवास के बाहर विशाल पार्क में आज यह नेतागण आए और स्वर्गीय रामबीर उपाध्याय के छवि चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उनके परिवार से वार्ता करते हुए उनको हर प्रकार का सहयोग देने का भरोसा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!